Win Win Education Meeting programs

Win win education

की शुरुआती मीटिंग्स की शुरुआत लाडवा जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा से हुई है जहां पर हर महीने के पहले रविवार को मासिक मीटिंग्स का आयोजन किया जाता है। यह मीटिंग 50 रुपये के साधारण शुल्क दे कर कोई भी Imc एसोसिएट इसमें शामिल हो सकता है। आगे आने वाले समय में हर शहर में winwineducation के प्रोग्रामस हुुआ करेंगे। इन प्रोग्रामस में शामिल हो कर आप डायरेक्ट सेल्लिंग व्यवसाय एवं लीडरशिप के गुण कैसे विकसित किये जायें इन विषयों के एक्सपर्ट बन सकते हैं।

लक्ष्य क्या है

हमारा लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को आर्थिक रूप से आजाद करवाना और नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय में लोगो को अच्छी शिक्षा प्रदान करना है। नेटवर्क मार्केटिंग का भविष्य बहुत शानदार है और ये व्यवसाय लोगों को सच्ची शिक्षा प्रदान कर के उनको जीवन में सर्वांगीण विकास के सर्वोत्तम अवसर प्रदान करता है।

खुद को नजरंदाज ना करें

आप भी नेटवर्क मार्केटिंग में अपना भाग्य जरूर आजमाएं क्योंकि ये आपको अपना जीवन मनचाहे तरीके से जीने के लिए अच्छे अवसर प्रदान करता है आपके भीतर भी कोई छुपा हुआ लीडर हो सकता है उसे मौका दें खुद को व्यक्त करने का और आगे बढ़ने का ताकि आप खुद का विकास कर पाएं। हर व्यक्ति में कहीं न कहीं हर व्यक्ति के भीतर एक लीडर छुपा हुआ होता है इन प्रोग्राम्स ओर ट्रेनिंग्स के जरिये आप भी खुद को मौका दे सकते हैं।

जागिये बदलाव का समय है

समय समय पर दुनिया में बहुत से बदलाव होते रहते हैं जिसके प्रति हमारी जागरूकता से हम खुद को ताकतवर बना सकते हैं बदलाव के लिए पुस्तक आप पढ़ सकते हैं जिसका नाम है "मेरा चीज़ किसने हटाया" हिंदी में ओर Who Moved my Cheese इंग्लिश में जिसे आप पढ़ कर ये समझ सकते हैं कि हमें किसी काम की शुरुआत कब करनी चाहिए और कब उससे बाहर आना चाहिए। अगर आप ज्यादा अमीर बनने के लिए प्रयास कर रहें हैं तो आपको बदलाव को देखने और समझने की आवश्यकता अवश्य ही पड़ेगी। इसके लिए खुद को तैयार करना और समय के अनुसार निर्णय लेना अत्यंत जरूरी है। इस समय मार्किट बदल रही है लोगों को उनका मनचाहा काम नही मिल रहा है या मिल रहा है तो भी उनको सही मानदेय या आमदनी नही हो पा रही है। इसके लिए आज ज्यादातर लोग नेटवर्क मार्केटिंग में अपना भविष्य तलाश रहे हैं क्योंकि ये आपको असीमित आमदनी व समय की सुरक्षा इत्यादि लाभों को प्राप्त कर रहे हैं।

सही मार्ग चुनें

ये व्यवसाय अच्छा है पर जरूरी नहीं कि आप इसमें सफल हों ही। बहुत से लोग इसको बिना सीखे तुरत फुरत पैसे कमाने का माध्यम मानते हैं और गलत तरीके अपना कर अपना भविष्य खराब कर लेते हैं इसके लिए आपको उचित मार्गदर्शन ओर शिक्षा की जरूरत है इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए winwineducation काम करता है।